महिला खिलाडी खेल रही थी हनी ट्रैप का खेल, मां के साथ मिलकर रची थी साजिश!

1642

हनी ट्रैप के आपने कई मामले सुने होंगे. इस केस में अक्सर बड़े बड़े नेता, सैनिक, अधिकारी फंस जाते हैं. क्या कभी आपने सुना है कि कोई महिला खिलाडी, जिसने कई मेडल अपने नाम किये हो, वो हनी ट्रैप कर पैसा लूटने का काम करेगी. भरोसा हो या नही लेकिन ये सच है और ऐसा हुआ है. महिला खिलाड़ी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है. आइये हम आपको पूरा मामला समझाते हैं.

दरअसल राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय खेलों में गोल्ड मेडल जीतने वाली मेवात की एक होनहार महिला खिलाड़ी अपराध के चलते इन दिनों सलाखों के पीछे भोंडसी जेल की हवा खा रही है. दरअसल खिलाड़ी अपनी मां के साथ मिलकर एक अस्पताल संचालक और उसके कुछ दोस्तों पर गैंगरेप का केस सोहना पुलिस थाने में दर्ज करवाई थी. इसके बाद महिला ने समझौता करने के लिए डॉक्टर से 13 लाख रूपये की डिमांड कर दी और रकम की लेन देन के लिए एक जगह निर्धारित की गयी.

जहाँ पर पैसों की लेन देन कि बात हो रही थी, अचानक वहां पुलिस पहुँच गयी और छापेमारी कर 13 लाख रुपये की नगदी के साथ-साथ मुकदमा कराने वाली महिला उसकी बेटी व बेटी के दोस्त को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया, जबकि पुलिस ने मामले की डिलिग कराने वाले वकील को एक दिन बाद गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार की गयी खिलाड़ी ओलिंपिक में मेडल जीतने की तमन्ना भी रखती थी और लोगों को खेल के प्रति प्रेरित भी करती है. कई बार अपनी प्रतिभा से इस लड़की ने अपने राज्य और जिले का नाम रोशन किया है.

दर्जनों मेडल अपने नाम करने वाली इस लड़की को कई बार सम्मानित किया जा चुका है, लेकिन अब अपराध के चलते सलाखों के पीछे है. मां के साथ मिलकर होनहार खिलाड़ी अपराध में लिप्त होकर आरोपी डॉक्टर से पैसों की डिमांड कर दी. इस खबर के बारे में अभी तक मीडिया रिपोर्ट्स में यही ख़बरें सामने आई हैं.