तजिंदर बग्गा ने रिया का कर दिया सरेआम स्टिंग ऑपरेशन

1405

ट्विटर पर सुबह से एक ट्रेंड चल रहा है #500LeRiaHai. अब आप सोच रहे होंगे कि ये क्या है. तो आइये हम आपको बताते है कि मामला क्या है. दरअसल, दिल्ली से बीजेपी के प्रवक्ता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एआईपीसी (All India Professionals Congress) की फेलोशिप मेंबर और कांग्रेस नेता रिया को ट्रोल करके उनकी पोल खोल दी. रिया ने मंदी को लेकर तेजिंदर बग्गा के profession पर तंज कसा था. जिसके बाद बग्गा ने रिया की पोल खोल दी. जिससे रिया को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा.तजिंदर बग्गा ने रिया को व्हाट्सएप पर अपनी पहचान छुपाकर मेसेज किया और कहा कि वो उनसे एक प्रमोशनल ट्वीट करवाना चाहते है. फिर तजिंदर बग्गा ने उनसे पूछा कि क्या उनके मैन ट्विटर अकाउंट से हो जाएगा? रिया ने इसके लिए हां कर दी. उसके बाद तजिंदर बग्गा ने रिया को हर ट्वीट के 500 रुपए देने की बात कही. रिया इसके लिए भी मान गई.

तजिंदर बग्गा ने रिया को FLIPKART सेल के बारे में ट्वीट करने के लिए कहा था. इसमें बताया गया था कि 24 सितंबर को FLIPKART का स्थापना दिवस है और इस दिन से सेल शुरू होने जा रहा है. लेकिन सच्चाई तो ये थी कि 24 सितंबर को FLIPKART का स्थापना दिवस नहीं, बल्कि तजिंदर बग्गा का जन्मदिन था. रिया ने जब इसको लेकर ट्वीट कर दिया उसके बाद बग्गा ने इस बात का खुलासा किया. जिसके बाद रिया मोहतरमा जमकर ट्रोल होने लगी. रिया के इस ट्वीट से ये पता चल गया कि कांग्रेस कितने निचले स्तर पे आ गयी है कि किसी के profession का मज़ाक उड़ा रही है.हालांकि रिया ने बाद में अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया. लेकिन उसके बाद भी वो ट्रोल होना बंद नही हुई. फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने रिया का मजाक उड़ाते हुए कहा कि फिर तो रिया उन्हें ट्रोल करने के लिए लाखों रूपए लेती होंगी. वहीं एंकर और सिविल राइट एक्टिविस्ट शहजाद ने तजिंदर पाल सिंह बग्गा का शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि इससे कुछ लोगों की असली कीमत के बारे में पता चला गया.

आपको बता दे कि ये ट्विटर वॉर 16 सितंबर से ही शुरू हो गया था. दरअसल रवीना टंडन ने 16 सितंबर को ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की जिसमे रवीना ने लिखा था की उन्हें तजिंदर बग्गा के ऑनलाइन स्टोर से ख़रीदे झुमके बेहद पसंद आए. रिया ने इसी पोस्ट पर तंज कसते हुए कहा कि अब बग्गा झुमके बेचने लगे. क्यूं कांग्रेस को ट्रोल करने का काम खत्म हो गया क्या ?ओह हाँ.. इकोनॉमी डूब रही है तो बीजेपी अब कहाँ से बग्गा को ट्रॉल्लिंग के पैसे देगी कम से कम झुमके का व्यवसाय तो चल रहा है. वेसे झूमके कितने के हैं ? बस इसके बाद तजिंदर बग्गा ने रिया की लेनी देनी कर दी. उन्होंने रिया को रिप्लाई करते हुए कहा कि आप मुझे एक दिन में 20 बार टैग क्यों करती हैं Ms Andria Dsouza? क्या कोइ आपको भाव भी दे रहा है और आप मेरे पेशे पर ट्वीट करते हो,लोगों को अपने profession के बारे बताओ? 1 डी ग्रेड मूवी की, वो भी फ्लॉप. महिलाओ की कमाल आर खान है आप. ये ट्विटर वॉर 17 सितंबर को भी चल रही है. और 17 सितंबर को ये ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा.

आपको बता दें कि रिया का असली नाम एंड्रिया डिसूजा है और इन्होंने एडल्ट फिल्म कामसूत्र 3D और फॉर एडल्ट्स ऑनली में भी काम किया है. उन्होंने एक पाकिस्तानी सीरियल ‘माटी’ में भी काम किया है. वैसे, ये पहला मौका नहीं है, जब एंड्रिया ने अपना ट्वीट डिलीट किया है. इससे पहले उन्होंने अपना ट्वीट तब डिलीट किया था, जब उन्होंने पाकिस्तान में दंगा भड़काने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया था.