कश्मीर को दिखाया था काला ,लोगों ने लगा दी स्वरा भास्कर की क्लास

1788

हर मुद्दे पर बिना सोचे समझे अपनी राय रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को उनके एक ट्वीट की वजह से फिर एक बार लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. स्वरा का ये ट्वीट जम्मू कश्मीर और उनकी ईद को लेकर है. स्वरा ने ये ट्वीट कश्मीर के हालात पर दिल्ली में हो रहे एक प्रोटेस्ट को समर्थन देने के लिए किया.

स्वरा ने ट्वीट करके लिखा कि, उत्सव के दिन किसी को भी अकेला महसूस नहीं करना चाहिए ..दिल्लीवालों . इन कश्मीरी छात्रों को कुछ दिल दिखाओ. कुछ खाना लाओ और जुड़ो. स्वरा ने सोमवार दोपहर 1.30pm बजे सभी को दिल्ली के जंतर मंतर पर पहुंचकर प्रोटेस्ट करने को कहा. स्वरा ने ट्वीट के साथ प्रोटेस्ट की जानकारी वाला एक पोस्टर भी पोस्ट किया. इस पोस्टर में कश्मीर का नक्शा काले रंग का दिख रहा है. तस्वीर के साथ लिखा है. “ईद घरों से दूर. कश्मीर में कम्युनिकेशन ब्लैकआउट है तो चलो हमारे साथ सेलिब्रेट करो. ये जम्मू कश्मीर के लोगों दूारा आयोजित किया जाएगा. अपना लंचबॉक्स साथ में लेकर आइए.” इसके बाद लोगों ने स्वरा को जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया.

एक यूजर ने ट्वीट कि, आपको जो करना है वो करें,पर कश्मीर के अंदर अधेंरा न दिखाए. अभी तो वहां सुबह हुई है और तिरंगा खिला है.

एक यूजर ने कमेंट किया कि, अपने रंग में जम्मू कश्मीर को मत दिखाओ, वो हरा भरा प्रदेश है.

एक यूजर ने लिखा कि, ये शेप आपके दिल की है, जो काला और नकारात्मकता से भरा हुआ है.

तो एक यूजर ने लिखा कि, जब 30 कश्मीरी पंडित को मारा गया था, उनकी बेटियों पर अत्याचार हुआ, उनके इंसाफ के लिए तो आप कभी नही गई जंतर मंतर पर.

एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि, किस बात का ब्लेक..? कश्मीर को अच्छा वातावरण देना गलत है क्या, वहां लोगो को सुविधा देना गलत है? वहां के बच्चों को अच्छा स्कूल कॉलेज नहीं मिलना चाहिए क्या? 370 ने क्या दिया कश्मीरियों को? अगर 370 इतनी ही अच्छी थी तो क्यों कश्मीरी छात्र किसी दूसरे राज्यो में अपनी पढ़ाई और काम के लिए आते है. इस तरह के बहुत सारे ट्वीट लोगों ने स्वरा के पोस्ट पर किए है.