टीना अम्बानी और संजय दत्त की लव स्टोरी

0
108

आप सब ने संजू फिल्म देखी है..?? उसमे संजय दत्त की गर्ल फ्रेंड का जो रोल सोनम कपूर ने Play किया है… वो जानते है किससे inspired है…?? नही जानते तो बता देती हूं जैसा कि हमने भी गेस किया… वो रोल था अपने जमाने की मशहूर actress टीना मुनीम का… जो अब भारत के सबसे बड़े बिजनेस family अम्बानी के घर की बहू हैं… जो अब टीना अम्बानी है… धीरू भाई अम्बानी के छोटे बेटे अनिल अंबानी ने बॉलीवुड actress टीना मुनीम से love marriage किया था.  फिल्मों में काम करने वाली हीरोइन से देश के सबसे बड़े कारोबारी घराने तक का टीना का सफर, प्यार की कई कश्तियों पर सवार होकर गुजरा है.

अनिल और टीना की कहानी किसी हिंदी फिल्म की तरह ही हसीन है.ये पहली नजर का प्यार नहीं था. दोनों की मुलाकात साल 1986 में एक पार्टी में हुई थी. टीना उस वक्त काले रंग की बेहद खूबसूरत ड्रेस में आईं हुईं थी. टीना के भतीजे ने दोनों की एक दूसरे से मुलाकात कराई. टीना मुनीम उस दौर की बड़ी हीरोइन बन चुकी थी और वो रिलायंस के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जानती थी. अनिल अंबानी को टीना आकर्षक लगी थी.इसके बाद दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए अमेरिका में हुई, बाद में मुलाकातों का सिलसिला बढ़ता गया और बात शादी तक पहुंची.

बड़े कारोबारी के बेटे अनिल अंबानी के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नही था. वो नहीं चाहते थे कि अंबानी खानदान की बहू टीना मुनीम बने. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद दोनों में दूरियां भी आईं. टीना कुछ वक्त अमेरिका में भी रही, लेकिन finally दोनों से रहा नहीं गया और उन्होंने अपने परिवार को कैसे भी मनाकर शादी करने का फैसला किया.टीना और अनिल ने परिवारों की सहमति लेकर 1991 में शादी का फैसला किया था. अब उनकी शादी को 27 साल हो चुके हैं. अनिल-टीना के दो बेटे हैं.


दोनों खुशहाल कपल के रूप में आज भी ज़िन्दगी के हर रंग का आनंद ले रहे … दोनों न किसी परिचय के मोहताज न किसी दुश्वारी के… लेकिन इश्क़ जो होता है ना… वो अम्बानी को हो या किसी गरीब को… लाइफ में थोड़ा उथल पुथल मचाने के बाद ही अपना मुकाम हासिल करता है… टीना और अनिल अंबानी को हम ढेरो शुभकामनाएं देते है… अगर आपको हमारी ये पेशकश अच्छी लगी तो हमे कमेंट section में जरूर बताइए… हमे बॉलीवुड की दुनिया की ऐसी ही शानदार love stories आपको सुनाते रहेगें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here