साक्षी मिश्रा की शादी पर नया खुलासा, सामने आयीं कई तस्वीरें

0
2510

बरेली से विधयाक राजेश मिश्रा की बेटी ने भागकर दलित युवक से शादी कर ली. इसके बाद वीडियो बनाकर अपने और पाने पति की जान को ख़तरा बताया था. वीडियो में विधायक राजेश मिश्रा, भाई विक्की और उनके मित्र राजीव राणा से जान को खतरा बताया. इसके बाद ये मामला मेन स्ट्रीम मीडिया में आ गया. मीडिया में आने के बाद साक्षी अपने पति और ससुर के साथ स्टूडियो में बैठकर अपनी आपबीती बना रही हैं. वहीँ राजेश मिश्रा को विलेन साबित करने की कोशिश की जा रही हैं. हालाँकि राजेश मिश्रा जो साक्षी के पिता है उन्होंने एक लेटर जारी करते हुए कहा था कि मेरी लड़की बालिग़ है और शादी के फैसले ले सकती हैं. मुझे इस बात से कोई आपत्ति नही है. जहाँ रहे खुश रहे हैं.

Source-News State

इसी के साथ राजेश ने साक्षी के पति अजितेश पर ये आरोप लगाया था कि उसकी पहले ही भोपाल में सगाई हो चुकी है. अब इस बात की पुष्टि भी हो रही है कि ये बात सच है. दरअसल कुछ तस्वीरें सामने आई है जो अजितेश की सगाई की है. शादी के लिए 9 दिसंबर की तारीख तय थी. शादी की सारी तैयारियां भी हो गई थी. इस सगाई में 7,00,000 रुपये से ज्यादा रकम लड़की के पिता ने खर्च की थी.

सगाई टूटने वाली लड़की के पिता ने कहा कि सगाई में लाखों रुपए खर्च किए गए. उसकी भरपाई कौन करेगा? समाज में सगाई टूटने से बदनामी भी काफी हुई.बताया जा रहा है कि भोपाल में एक होटल में धूमधाम से सगाई समारोह हुआ था. सगाई के कुछ दिनों बाद ही लड़के वालों की तरफ से शादी के लिए मना कर दिया गया. हालांकि सगाई अजितेश की रजामंदी से ही हुई थी.

Source-Janman

अब इस बात को साक्षी पहले से जानती थी या नही, इस बात की जानकारी सामने नही आई है लेकिन जो आरोप साक्षी के पिता राजेश मिश्रा ने लगाया था वो सच साबित हुआ है.
लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात ये हैं कि जहाँ एक तरफ लोग सोशल मीडिया के जरिये साक्षी के पिता राजेश को विलेन साबित करने पर तुले हुए हैं वहीँ लोग विधायक राजेश के समर्थन में भी आ रहे हैं. लोगों का कहना है कि प्यार करने पर कोई प्रतिबंध तो नही लगाना चाहिए लेकिन इस तरह उस परिवार को छोड़कर भागना गलत है जो जिसमें आपको इतना बड़ा किया. आपकी सारी जरूरतों को पूरा किया है. खैर जान का खतरा बताकर साक्षी ने वीडियो जारी किया था अब पुलिस प्रशासन ने साक्षी, उसके पति और परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की बात कही रही है. वहीँ साक्षी मीडिया चैनल पर बैठकर अपने पिता से माफ़ी मांग रही हैं कि अगर मैंने ग़लती तो मुझे माफ़ कर देना पापा.