देखिये POK की विधानसभा में मोदी, बीजेपी और आरएसएस के लिए क्या बोले इमरान खान?

861

आज पाकिस्तान का स्वतंत्रता दिवस है लेकिन पाकिस्तान इसे मनाने के वजाय कश्मीर पर मोदी सरकार के फैसले के विरोध में ब्लैक डे मना रहा है. आज पाकिस्तान के प्रधानमंत्री पीओके पहुंचे थे. जहाँ उन्होंने pok की विधानसभा को भी संबोधित किया. यहाँ पाकिस्तान का दर्द और डर दोनों देखने को मिला. दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने सदन में जो कुछ कहा, वही पाकिस्तान का डर दिखाने के लिए काफी है.

सदन को संबोधित करते हुए इमरान खान ने कहा कि मैंने कश्मीर के मसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के सच को दुनिया के सामने रखा. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ कश्मीर पर रुकने वाले नहीं हैं, हमें रिपोर्ट्स मिली हैं कि ये PoK में भी आ सकते हैं, लेकिन हमारी सेना तैयार है और अगर कुछ हुआ तो हम जवाब देंगे. जिस तरह इन्होंने पुलवामा के बाद बालाकोट किया था, अब ये PoK की तरफ आ सकते हैं. अगर भारत और पाकिस्तान के बीच जंग के हालात बनते हैं, तो इसके लिए दुनिया जिम्मेदार होगी और संयुक्त राष्ट्र जिम्मेदार होगा.

इमरान खान ने स्पीच के दौरान कहा कि हम कश्मीर के मुद्दे को हर मंच से उठाएंगे. साथ ही अगर जरूरत पड़ी तो हम अंतरराष्ट्रीय कोर्ट भी जाएंगे. इमरान खान ने आगे कहा कि आने वाले समय में लंदन में इसको लेकर बड़ी रैली भी निकलेगी, वहीं अभी संयुक्त राष्ट्र की महासभा चलेगी वहां पर भी पाकिस्तान की तरफ से इसका विरोध किया जाएगा.

दरअसल कश्मीर से धारा 370 हटाए और केन्द्रशासित बनाये जाने के बाद से पाकिस्तान बुरी तरह बौखला गया है. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि भाजपा और संघ की विचारधारा मुसलमानों के खिलाफ है, वही हिंदुस्तान में राज कर रही है. हालाँकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के पास मोदी, बीजेपी आरएसएस के अलावा कोई और बहाना भी नही है. पूरे विश्व से नकारे जाने के बाद पाकिस्तान अब और डरा हुआ है कि कहीं भारत pok पर भी हमला ना कर दें.