साक्षी के पति अजितेश के बारे में एक और खुलासा, झूठ आया सामने!

0
3656

अपनी प्रेम कहानी में अपने ही पिता को विलेन साबित करने वाली और मीडिया चैनलों पर बैठकर अपने पिता को बेइज्जत करने वाली साक्षी के पति अजितेश के बारे में अब कई खुलासे हो रहे हैं. इस खुलासे के सामने आने के बाद सब समझ जायेंगे कि कैसे अब इस प्रेम कहानी की परत दर परत खुलती जा रही है.
दरअसल वायरल वीडियो में अजितेश और साक्षी यह बात कहती नजर आई कि वो दलित हैं इसलिए उसकी शादी का विरोध किया जा रहा है लेकिन अब जो जानकारी निकल कर सामने आ रही है उसके मुताबिक़ अजितेश अपनी फेसबुक प्रोफाइल और अपने घर के आस पास के लोगों को खुद को ठाकुर बताता था. जहाँ अजितेश का घर हैं उसके आस पास में रहने वाले लोगों का कहना है कि जब हमने इस बात को टीवी पर देखा कि अजितेश खुद को दलित बता रहा है तो हम भी एक बार चौंक गये. यहाँ तक कि अजितेश अपनी गाड़ी पर भी यो यो अभी सिंह लिखता था. तो सवाल यही उठता है कि मीडिया के स्टूडियो में बैठकर आखिर इस मुद्दे को दलित vs ब्राहमण बताने की कोशिश क्यों की जा रही हैं.

Source- TV9 bharatvarsh

इतना ही नही लड़की यानी की साक्षी की ही बातों से कई सारे सवाल खड़े हो रहे हैं. लड़की ने अपने माता पिता और भाई पर कई आरोप लगाए हैं इसी में से एक आरोप ये भी है कि साक्षी को घर में कैद करके रखा जाता था या फिर उसे पढ़ने के लिए नही भेजा जाता था लेकिन लड़की इस बात को कह रही है कि उसने जयपुर से पढ़ाई की है और उसके भाई ने उसे रक्षाबंधन पर फोन भी गिफ्ट किया था. दूसरी बार साक्षी घर से वक्त भाग गयी जब उसके पापा उसकी माँ का इलाज करवाने अस्पताल गये थे और भाई किसी से अस्पताल में मिलने गया था तो क्या कोई विधायक अपने उस बेटी को घर में कैद करने के लिए दो चार लोगों को नही बैठा सकता तो साक्षी को घर से ना भागने देते. इतना ही नही कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें साक्षी के फेसबुक पोस्ट दिखाई दे रहे हैं. उसने अपनी पोस्ट में अपने पिता के लिए तारीफों के कई कसीदें गढ़े हैं. तो क्या साक्षी तब झूठ बोल रही थी या साक्षी अब झूठ बोल रही है.

Source-24trend

ऐसे एक दो नही कई सवाल है जो आप साक्षी से पूछे जा रहे हैं कि उसका मकसद सिर्फ अपने प्यार को पाना था या फिर उस परिवार को बदनाम करना, जिसने उसे पढ़ाया लिखाया और इस लायाक बनाया कि वो आज इतना सबकुछ बोल सके. लोग यह भी कह रहे हैं कि प्यार किसी को किसी से भी हो जाता है लेकिन इस तरह अपने प्यार को पाने के लिए अपने पिता को बदनाम करना बिलकुल ठीक नही है. वहीँ अब अभितेज के बारे में कई खुलासे हो रहे हैं. अजितेश की शादी पहले से तय थी, सगाई भी हो गयी थी लेकिन अचानक शादी तोड़ दी गयी. शादी तोड़ने की वजह दहेज़ बताया जा रहा है. इस पूरे मामले पर आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं.