ऐसी लग्ज़री कारों को देखने के लिए लग जाती है भीड़

1075

लग्ज़री कार में घूमना हर कोई चाहता है चाहे वो आम आदमी हो या बॉलीवुड स्टार. आज हम बात कर रहे हैं उन हस्तियों की जिनके पास ऐसी लग्ज़री कारें है, जिनकी कीमत और खूबियां आपके होश उड़ा देगीं. ये हस्तियां जब इन लक्ज़री कारों में चलती हैं तो देखने वालों की भीड़ लग जाती है.

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बाइक और कारों के प्रति दीवानगी कोई राज़ की बात नहीं है और अभी वो भारतीय सेना के साथ कश्मीर में हैं, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी सिंह धोनी ने उनके गैराज से एक नए मेहमान की फोटो पोस्ट की है. धोनी अब जीप ग्रैंड चेरोकी के मालिक बन गए. अपको बता दें कि इस जीप की इंडिया में कीमत 1.12 करोड है. साक्षी सिंह धोनी ने सोशल मिडिया पर पिक पोस्ट करते हुए लिखा , वेलकम होम #red beast. धोनी आखिरकार आपकी जीप आ गयी.

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो ने भी अपने कार कलेक्शन में एक लैंड रोवर रेंज रोवर वेलार नाम की ब्रिटिश कार जोड़ ली है. ब्रावो ने खुद को फादर्स डे पर ये कार गिफ्ट की. इस कार कीमत 1 करोड़ है.

वही बॉलीवुड के साथ साथ हॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरने वाली प्रियंका चोपड़ा महंगी और लग्ज़री कारों की बेहद शौकीन है. प्रियंका के कलेक्शन में टॉप पर सबसे महंगी 5 करोड़ रुपये की रोल्स रॉयस है. इसके अलावा उनके लग्ज़री कार कलेक्शन में पोर्श कैमन, बीएमडब्ल्यू-7 सीरीज़ का व्हाइट एडिशन और मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास जैसी सुपरकारें शामिल हैं.

फेमस गायक अम्मी विर्क, जो ’83 फ़िल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं, वो ब्रांड न्यू रेंज रोवर के मालिक बन गए हैं. इस शानदार कार की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये है. उन्होंने ये कार अपने परिवार को गिफ्ट की है.

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने वाली दीपिका पादुकोण को भी लग्ज़री कारों में ट्रैवल करने का शौक है. उनके पास केवल दो लग्ज़री कारें हैं बीएमडब्ल्यू-5 और ऑडी क्यू-7 एसयूवी. बीएमडबल्यू-5 की कीमत 62 लाख रुपये है और ऑडी क्यू-7 की कीमत 80 लाख रुपये है.

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से हमेशा चर्चा में रहने वाली कैटरीना कैफ को भी लग्ज़री कारों का बहुत शौक है. कैटरीना कैफ ने खुद को एक नई रेंज रोवर एसयूवी कार गिफ्ट की. कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लग्ज़री कार के साथ फोटो भी पोस्ट की. कैटरीना की इस कार की कीमत लगभग 2.75 करोड़ है.

फेमस रैपर बादशाह ने भारत में 6.46 करोड़ रुपये की एक नई रोल्स रॉयस व्रेथ खरीदी है. बादशाह ने नई कार के साथ अपने परिवार की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की.

लग्ज़री फ्लैट, महंगे कपड़े पहनने के साथ-साथ अपने कलेक्शन में लग्ज़री कारों को रखने का अनुष्का शर्मा को बेहद शौक है. अनुष्का के पास रेंज रोवर वैगन एसयूवी है जिसकी कीमत 3.85 करोड़ रुपये है. इसके अलावा उनके पास ऑडी Q-7 भी है जिसे उनके पति और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली नें गिफ्ट की थी.

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी नई कार लैंड रोवर रेंज रोवर में एक लॉन्ग ड्राइव का आनंद ले रहे थे. उनके साथ बॉलीवुड निर्देशक और उनके करीबी दोस्त करण जौहर भी थे.