इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी आईने में नहीं आती नज़र, दो जिन्न को बना रखा है पालतू

28477

जब हम छोटे थे तो कहानियां सुनते थे कि चुड़ैल के पैर उलटे होते हैं, भूत आईने में नहीं दिखते. बड़े हुए तो हॉलीवुड फिल्मों में देखा कि ड्रैकुला का अक्स आईने में नहीं दिखता. ये तो हो गई कहानियों और फिल्मों की बातें. लेकिन अगर असल दुनिया में कोई आपसे कहे कि फलाने आदमी या औरत का अक्स आईने में नहीं दिखता तो क्या आपको यकीन होगा? आप बिलकुल यकीन नहीं करेंगे. वैज्ञानिक दुनिया में इस तरह की बातों पर बस हंसा ही जा सकता है.

आज हम ये बातें इसलिए कर रहे हैं क्योंकि हमारे पडोसी मुल्क पाकिस्तान की खातून-ए-अव्वल यानी कि फर्स्ट लेडी यानी कि पीएम इमरान खान की तीसरी पत्नी बुशरा बीबी के बारे में कुछ सनसनीखेज खुलासा हुआ है और ये खुलासा किया है खातून-ए-अव्वल के खिदमतगारों ने. तो इस खुलासे के मुताबिक जब बुशरा बीबी आईने के सामने खड़ी होती है तो उसका अक्स आईने में नहीं दिखता. है न कमाल वाली बात. हम चाँद पर पहुँचने की कोशिश कर रहे हैं और यहाँ पाकिस्तान की टेक्नोलॉजी इतनी बेहतरीन है कि खड़े खड़े इंसान गायब हो जाए.

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक़ कैपिटल टीवी नाम के एक पाकिस्तानी चैनल ने अपनी रिपोर्ट में पीएम हाउस के स्टाफ के हवाले से ये खुलासा किया है. अब सवाल ये है कि बुशरा बीबी की जो तस्वीरें हमारे सामने इंटरनेट के माध्यम से आती रहती है उसमे तो पाकिस्तान की खातून-ए-अव्वल मेकअप की चलती फिरती दुकान लगती हैं. लश्कारा, मश्कारा, सूरमा वगैरह वगैरह. तो भाई बिना आइना देखे खातून-ए-अव्वल इतना ताम झाम कैसे थोप लेती हैं चेहरे पर? ये तो कोई अलग ही साइंस लगता है.

वैसे बुशरा बीबी के बारे में इस तरह का दिलचस्प  खुलासा कोई पहली बार नहीं हुआ है. ऐसे ऐसे करतब बुशरा बीबी पहले भी दिखाती रही हैं तभी तो इमरान खान नियाजी उनपर लट्टू हो गए. बुशरा बीबी के एक और चमत्कार के बारे में खुलासा किया था पत्रकार आतिश तासीर ने. हाँ वही आतिश तासीर जिन्होंने टाइम मैगजीन में पीएम मोदी को “डिवाईडर इन चीफ” बताया था. आतिश ने वैनिटी फेयर मैगजीन में बुशरा को लेकर कुछ दिलचस्प दावे किए थे. तासीर के मुताबिक उन्हें एक पत्रकार ने बताया था कि बुशरा बीबी के पास 2 जिन्न हैं और वे उनकी मर्जी के हिसाब से काम करते हैं. हालाँकि तासीर ने उस पत्रकार के नाम का खुलासा नहीं किया था. उस पाकिस्तानी पत्रकार ने आतिश को बताया कि बुशरा बीबी से जब कोई अपनी किसी परेशानी का हल मांगने जाता है तो वह उससे ‘पके हुए मीट’ की मांग करती हैं. इस मीट को वह दोनों जिन्नों को खिलाती हैं और फिर वो दोनों आज्ञाकारी जिन्न बुशरा बीबी के हुक्म की तामील करते हैं.

जादू भरे करतब के कारण बुशरा को पाकिस्तान में “पिंकी पिरनी” कहा जाता है. पिंकी का मतलब तो आपको पता ही है और पिरनी यानी कि लेडी पीर. पीर बाबा का महिला वर्जन. पाकिस्तान में तो ये भी कहा जाता है कि इमरान खान नियाजी को पीएम बनाने में बुशरा के इन्ही दो जिन्नों का हाथ था.

वैसे बुशरा और इमरान की शादी के भी दिलचस्प किस्से हैं. इमरान खान एक बार बुशरा के पास अपनी किसी समस्या के हल के लिए गए थे. तब बुशरा ने इमरान को बताया कि उसने एक सपना देखा है. उस सपने में इमरान का भविष्य बहुत उज्जवल है लेकिन उसके लिए इमरान को किसी अच्छी महिला से शादी करनी होगी. बुशरा ने इमरान के सामने अपनी बहन या अपनी बेटी से शादी के लिए प्रस्ताव रखा लेकिन इमरान ने वो प्रस्ताव ठुकरा दिया. बाद में बुशरा ने एक बार फिर सपना देखा जिसमे पता चला कि जिस अच्छी महिला की तलाश इमरान खान को है वो तो खुद बुशरा है. उसके बाद इमरान ने अपनी दूसरी बीवी मेनका को तलाक दिया और 5 बच्चों की माँ बुशरा से शादी की. अब पता चला कि बुशरा बीबी तो आईने में दिखती ही नहीं. है न कमाल की बात और कमाल के सपने.