फिर आया साक्षी मिश्रा का एक और वीडियो सामने

5855

एक लगभग एक महीने बाद भी साक्षी मिश्रा और अजितेश की लव मैरिज पर खड़ा हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा. अभी भी इस मुददे पर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. बखेड़ा खड़ा होने के कई रोज़ बाद भी साक्षी मिश्रा और अजितेश पर खड़ा हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा. अभी भी इस मुददे पर चर्चाओं का बाज़ार गर्म है. महीनों बाद एक बार फिर राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी मिश्रा का एक और वीडियो सामने आया है. एक बार फिर साक्षी वीडियो में अपना दुख व्यक्त करते हुए कहती हैं की, ” हमे धमकियाँ मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा है. मज़बूरी में हमें भगोड़ों की जिंदगी जीनी पड़ रही है.

बता दें कि ये पूरा मामला तब शुरू हुआ जब बरेली से बीजेपी के विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने घर से भाग गई थी. इसके बाद उन्होंने अजितेश से शादी कर ली थी. 10 जुलाई को दोनों ने एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने अपनी जान को खतरा बताया था. देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह वायरल हो गया. इसके कुछ दिनों बाद साक्षी ने एक और वीडियो जारी कर अपने पिता राजेश मिश्रा, भाई विक्की भरतौल और पिता के करीबी राजीव राणा से जान का खतरा बताया था. यह दोनों वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने इतनी तूल पकड़ ली की अभी तक थमने का नाम नहीं ले रहा.

पहले विधायक जी की बेटी साक्षी मिश्रा खुद की जान पर खतरा बता रहीं थी. अब वो कह रहीं हैं की उनको भगोड़ों वाली जिंदगी जीनी पड़ रही है.अपने से 6 साल बड़े लड़के अजितेश से शादी करने वाली साक्षी अभी भी अपने जीवन से संतुष्ट नहीं लग रही हैं. अपनी मन की करने वाली साक्षी ने खुद ही इस बदनामी को दावत दी थी, लेकिन अब उनसे ये सहन नहीं हो रही.